हाथरस प्रदर्शन में नक्सली कनेक्शन




हाथरस केस में एसआईटी ने बहुत बड़ा पर्दाफाश किया है और पीड़ित लड़की की नकली भाभी को खोजने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

दरअसल जब हाथरस की लड़की को उसके ही घर घरवालों ने मारा पीटा और वह लड़की घायल हो गई, यह खबर नक्सलियों को जब लगी तब नक्सलियों ने जबलपुर की रहने वाली एक महिला जो पीएचडी है और नक्सली संगठनों से जुड़ी है। उसे 16 सितंबर को पीड़िता के घर भेज दिया और वह महिला साड़ी पहनकर घुंघट ओढ़ कर बकायदा 25 सितंबर तक उनके घर में रही उसी ने परिवार वालों को पूरा पाठ पढ़ाया और उन्हें सिखाया कि उन्हें क्या बोलना है कैसे बोलना है।

बताया जाता है कि उसी ने घर वालो को सिखाया कि अगर तुम सवर्णों पर यह आरोप लगा दो तब तुम्हें करोड़ों रुपए मिलेंगे राहुल गांधी से लेकर सोनिया गांधी यहां आएंगे।

इतना ही नहीं इस नकली भाभी के नाम पर बाहर से हवाला से कई पैसे आने के ही सुबूत एसआईटी को मिले हैं।

कल पीड़ित परिवार भी एसआईटी के सामने यह स्वीकार कर लिया है कि जिसे वह मृतक लड़की की भाभी बनाकर पेश कर रहे थे वह उनकी भाभी नहीं थी।

मजे की बात देखी है बड़े-बड़े पत्रकार चाहे दीपक चौरसिया हो चाहे चित्रा त्रिपाठी हो सब उसका इंटरव्यू घूंघट में लेते रहे लेकिन किसी के मन में यह नहीं आया यह महिला जिस भाषा में बात कर रही है ऐसी भाषा तो हाथरस में बोली ही नहीं जाती...

दरअसल एक दिन पड़ोसियों ने इसे बगैर घूंघट के देख लिया तब वह आश्चर्यचकित रह गए यह तो पीड़िता की भाभी है ही नहीं यह तो कोई और है उसके बाद जब उन्होंने गांव के प्रधान को और सब को बताया तभी नकली भाभी चुपके से फरार फरार हो गई।

मैं पहले दिन से कह रहा था हाथरस केस में बहुत बड़ी साजिश थी।नक्सली टुकड़े-टुकड़े गए इस्लामिक संगठन इस घटना को एक प्रयोग के तौर पर इस्तेमाल करना चाहते थे लेकिन योगी जी की सतर्कता से उत्तर प्रदेश जलने से बच गया।

यह भी पढ़ें 👇👇

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जलते पुस्तकालय, जलती सभ्यताएं

करपात्री महाराज ने इंदिरा गांधी को क्यों श्राप दिया?

संघ नींव में विसर्जित पुष्प भाग १